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Kind Attention Customers !!

As per NPCI guidelines, AEPS debit facility has been disabled in all accounts where:

  1. The only AEPS debit transaction in the past 12 months has been reported as a fraud transaction.
  2. There is No AEPS debit transaction in the preceding 12 months excluding PMJDY, BSBD account and account which has received APBS(DBT) credit.

Please contact your Home Branch to enable the same, if required.

जन सूचना स्वीप कार्यक्षमता के पैरामीटर अवधि में संशोधन

ग्राहकों को नोटिस एटीएम कार्ड लेनदेन

भारतीय रिजर्व बैंक की सलाह: निधि अंतरण के फर्जी प्रस्तावों के झांसे में आएं
ग्राहकों को सलाह दी जाती है कि वे धोखाधड़ी करने वालों द्वारा प्रेषित पत्र, ई-मेल, मोबाइल फोन, एसएमएस आदि के माध्यम से सस्ते फंड के फर्जी प्रस्तावों के झांसे में न आएं। अधिक... [आरबीआई का लिंक प्रेस विज्ञप्ति)एनईएफटी/आरटीजीएस से संबंधित शिकायतों के निवारण के लिए ग्राहक सुविधा केंद्र [सीएफसी] » एनईएफटी/आरटीजीएस सदस्य बैंकों के ग्राहक सुविधा केंद्रों की निर्देशिका [www.rbi.org.in/Scripts/bs_viewcontent.aspx?Id=2070) सीएफसी – इंडियन बैंक की एनईएफटी/ आरटीजीएस :

इंडियन बैंक
कॉर्पोरेट कार्यालय,

उप महाप्रबंधक

(कोषागार शाखा/आरटीजीएस सेल),

संख्या-254-260, अव्वै षणमुगम सलाई ,
रोयापेट्टा, चेन्नई – 600 014,
ई-मेल आईडी: rtgscell [at] indianbank [dot]co[dot]in,
hobod [at] indianbank [dot]co[dot]in,
neft [at] indianbank [dot]co[dot] में

 

 

( अंतिम संशोधन Dec 18, 2024 at 12:12:37 PM )

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